skip to main |
skip to sidebar
want to post your stories so mail us {urstory32@yahoo.com }
want to post your stories so mail us {urstory32@yahoo.com }
Friday, May 14, 2010 8:37 AM

Mai 21 saal ka no jawan ladka rahul maine delhi mein rahete hai . hun merai doh bhai hain ek 4 saal bada aur ek 5 saal bada dono ki shadiyan ho chuki hain.hum ek amir khandan sai is le meri bhabiyon don pataka hain.meri badi bhabi sona 22 saal aur chotti bhabi fana 21 saal ki hain.badi bhabi kya khon mai itni choti se umar pataka hain .size hai36-28-38 jiska matlab hai un ki gaand kafi moti hai.woh kafi dhumak dhumak kai chalti hai.aur chotti bhabi 38-26-32 unke boobs kafi motai hai.dono he punjaban hai.
Par dono bhabiyan apni shaadi sai khush nahi hain dono bhaiya business mai lage rahne ke karand bhabi ko jyada samay nahi de patai aur na he bhabiyon ko satisfy kar patai.aap lag raha hoga ke ye baat mujhee kaisai pata hai .actually mainai yeh baat kitchen ke paas khade huai sun le thi .aur tab dono bhabiyon nai yeh decide kiya kyon na apna pati exchange kar kai dekhai .aur raat ko aisa he hua.dono baati band honai ke baad ek dosrai ke kamrai mai gayi aur majhe liyai par harini ke baat hai dono taraf se dhilla response tha.koi shor sharab nahi .matlab dono bhai nakam niklai.
Tab ja kar dono bhabiyan soch mai pad gayi aur kisi tarah apna rasta dhoondnai lagi yani is ka ilaaz achanak se chottii bhabi fana ko idea aya tab mai kitchen bhar khada tha aur sun raha tha.fana nai sona sai kha humnai sab kuch try kar liya bas yeh chotta bhai rahul jo hai isko kyon na try kiya jai .par yeh pakad mai ayega kaisai dosri bhabi nai kha.yeh sun kar toh mera lund khada ho pada aur abhi sai bhabi ki fadnai ko dil jhoom pada.
Dono bhabiyon ne ek plan banaya main sham ko mai nahna jaroor jata tha. Bas is ko dekhar choti bhabi nai plan banaya.jan buj kar merai bathroom ka darwaja ka lock andar sai tudwa diya aur taki ander sai band na ho payai bas thoda sa dkhelna padai.aur agli jab mai subah uttha toh yeh bhana mar diya ki merai kamrai mai pani nahi aa raha hai. Main dhere dhere sabh kuch samaj raha tha.bas shyam ka intezaar kar raha tha aaj don o bhabiyon ka andaaz bada nashila sa lag raha tha.
Wohi shyam kai 5 baje aur mai nahane gaya mai darwaza dakhelnai laga toh paya ki kundi tudi padi hai jiski wajhe sai mujhe bin band darwaza kai nahana pada .tab achanak sai merai kamrai mai koi aya mera dhyan os taraf kam gaya . achanak se bhabi choti wali bathroom main aa ghusi par unka dhyan toh meri taraf gaya hi nahi main toh nanga gila bathroom kai dosrai konai mai khada tha bhabi tarwaja kai pichai moh palat kar apnai kapdai uttar rahi thi aur main chup chap yeh tamasha dekh raha tha.bhabi nai pehlai pni kurti uttari phir ppar kurta aur hanar main tang .ab bhabi mujhe kali panty mai aur kalai bra mai dikh rahi thi .aur who samne aa hi gaya jab bhabi nai apni panty utari aur bra uttarnai lagi. Merai lund toh bhabi kai atai he khada ho gaya thi .
Tabhi bhabi achanak sai palti .aur mujhe dekh chillai uthi par thoda dhimai se ah.ah....mainai apna muh palat diya aur pichai muh kar ke khada ho gaya.par harani ki baat thi bhabi bhar na gayi .balki merai pichai aa kai khadi ho gayi .aur mera lund kjo pichai se haath mar kai khichanai lagi .mujhe khanai lagi ab dekh he liya hai toh sharmaa kaisa.apni bhabi ki pyaas nahi buaho gai .bas yeh baad sunkar main pichai palta aur mania kha bujahonga na .bhaiya ka kaam mai pura karonga .bas yeh kehtai he bhabi merai paas towl le aiyi aur towl se mera
Pura sharir saaf karnai lagi aurr lund pai toh ghisnai lagi. Tez tezi par us kai baad mujh se raha na gaya mainai bhabi kai baal pakdai aur godi mai uthakar bhar apnai bistar par le aiya .mainai bhabi kai motai nipples dekhai aur bhabi se pucha inhe kisi se chuswaya hai .bhabi nai kha han shaadi se pehle tumharai bhaiyai se tab unkai andaaz par toh mai pagal thi par ab who jhosh mai tuj me dekhna chahti hun.aur tab kai nipples jor jor se chusnai laga fana kai nipples jor jor se chabanai laga taki us me sai doodh niklai aur who nikal bhi raha tha. Tabhi sona bhabi andar ghus padi aur mujhe bhabi ke uppar dekh kar hiran ho gayi aur mujhe kehnai lagi bas ek se tera kya hoga mai tujhe dekhati hun josh kya hota hai.badi babi jyada fashonable thi unhonai jeans pehn rakhi thi .aur us kai baad unhonai apni jeans uttari .aur us kai baad purai kapdai unki moti gaan dekh kar toh main harain hi tha .
Phir hum teno kaam pe lag gayai mai choti bhabi fana ki chut chatnai laga aur fana sona bhai ki .mainai dono bhabiyon sai pucha kya apnai koi bluefilm dekhi hai tog dono nai mana kar diya .mainai kaha kya aap usi tarah se chudna chahti ho .unhonai kha jis se chutain phat jayai bas usi tarah sai chodh muhe .hum is angle main thai ki main fana ki chut chat raha tha aur sona fana se chat wha rahi thi .sona ki moti gaand meri taraf thi abhi josh itna jyada tha nahi.isliyai mai josh ko badana chahta tha is liya bhabi ki gaand par thapad baja raha tha . achanak se mujhe paas bada pen dikhai pada mainai pen uthaya aur sona jis ki main chut chaat raha tha us ki gaand main daal diya aur saath saath chut bhi chatnai laga .ab josh mai bhi maja aa raha tha .fana bhi ab sona ki chut chatnai mai bhi tezi dikhanai lagi usnai toh ungli de dali sona ki chut main .mai janta tha sona ki chut kafi josh hai tabhi toh mai is josh ko bada raha tha.sona ki gaand thapad baaja baaja kai .hum actually L shape mai thai .bada maja aa raha tha ab bus fana ka muth niklanai hi wala tha woh toh uchal uchal kai chilla rahi thi chodo isai oh.oh..don't fuck mee par mai toh us kai muh se ah+ah+ah....dhere who awaz bhi merai kano tak aa nai lagi .sona bhabi fana se chut chatwa ka do min dur khadi ho gayi thi.mai toh fana ki chut mai ungli dezi dezi aur dezi se diyai ja raha tha ab toh bistar par fudaknai lagi thi who khe rahi thi mujhe matt chuso mujhe mat choso ah+ah+ah..meri fudi toh gayi tabi achanak sai muth nikala jisai mainai usi waqat choos liya par badi bhabi ko bhi toh chusna tha lakin maina unhe rok diya aap apna khud choosna .
Ab kya tha ab toh dosri bhabi ki baari thi chusnai ki thi mainai wohi kriya sona kai saath shuru kar di .dono chuton mai ek khaas baat thi dono bilkul thodai sai baal teh .par dono chuai kamal ki thi ma kasam faad dalon .ab manai bhabi ki chut mai ungli de raha tha aur fana uski gaand mai pen de rahi thi mai sach baton apnai koi aisi bf dekhi hindi wali jismai humari yahan ki aurtai itni gir jayan .bas bhabi ki sahan karnai ki shakti bhi kam honai lagi who bhi apni gaand uchal uchal uchal kai fudkani lagi aur kahnai lagi oh ah+ah+ahmerai raja rani dono chood dai isai mat choso bhabi ka chehra kagfi adhik lal ho gaya tha main janta tha barsat kabhi bhi ho sakti hai par bhabi lagi rahi koshish rahi thoda sa hi ras niklai par itni ungli dene ke baad pehle toh muth nikla fir usai mainai bhabi ko chatwaya aur us ke baad fir se chatna shuru kar diya sona nai mana bhi kya par dil hai ki manta nahi aur tabhi sona lambi siti martai huai pishabh kar diya.
Ab mainai sona bhabi kok bistar kai konao pai latiya aur pichai sai fana ki chut marnai laga aur fana ka muh is tarah sai nichai kar diya taki who sona kai mumay chati rahain aur chut taki who garam rahai aur in touch rahai .dono bhabiyon mai se baat karai shakal sai toh choti bhabi jyada achi lag rahi thi par chut aur mumai dekhai toh badi bhabi ka toh jawab hi nahi tha.ab dakhai tez honai lagai toh chikhain bhi tez honai lagi ah+ah+ah..bas fadtai challo ah+ah+ah..mat chotho(leave) mujhe merai is ghadai koh apnai fawadai se faddo .yeh awaaj bhabi kai muh se sun kar main hairan tha .mainai puchai bhabi sse aisa kun chila rahi ho ..tuh bus fadtai ja tujhe pata nahi kitnai salon bad yeh josh dikha hai .college mai toh mai char –paanch ko ek saath andar le lati thi .yeh sun kai toh mera khun khol utha bhabi ki chikhain us ka sabot thi ab toh bas a ah+ah+ah ah+ah+ahfad de isai mai bas yehi chahti hun Mainai toh fana ki gaand pai thapad bhi baja raha tha.
Ab mainai fana ko side mai kiya aur sona ko bista teda litaya .aur khud unkai pichai jakar teda late gaya pehli toh mainai apni tang uppar ki aur apna lund andar ghusaya.aur ek haath ko boobs ko daba diya .par bhabi toh jabdast nikli mainai dhakai badi tez te kar diyai unki chut mai merai lund bada smoothly ja aur aa raha tha .mai toh uppar chat bhi raha tha aur dhakai bhi mar raha tha .fana toh uska dard aur bada rahi thi usnnai toh sona ko dono haath he pakad liyai taki who apni chut na masal kar apnar darad kam kar sake aur dosrai haath se chut par merai lund se uppar thapad bajnai lagi .sona kehnai lagi mat kar .ab bhabi chikhain marna shuru kar diya o ah+ah+ah.is bhosdai ko faad dai bhosadi kai ah+ah+ahaur tez jarorat hai toh ma ka dhood pi layai in mumaon se.thodi dere baad jab fana ko josh aya toh usnai sona ko hataya aur muj se kaha dekh kya raha chut se tera kya hoga gand bhi toh mar haramjadai.
Bas mainai usse lataiya dono tangai muh ke bal kar de aur uski gaand mai apna lund ghusani ki koshish karnai laga kafi der ke baad lund andar tak gaya aur mainai dhaka tez karnai shuru kar diyai par jo darad usai gaand marwanai who dard usai chut marwanai mai nahi hua tha cheekh bhar tak janai lagi thi ankhon se anso ainai lagai thai .par mainai toh tab tak phadnai koshish jab tak us jagah pani pani ho gaya. Ab sona ki gaand ki baari thi us ki gaand toh mujhe waisai he pyaari thi .ab toh bas ek nake kaam karnai ki doori thi.
Who jaisai uthi marwanai kai liyai achanak sai ek phone baj pada .jaisai hi sona caller id mai no. dekha who phone toh us kai pati ka tha. Usnai phone par mera lund dhanda kahan hua tha mainai toh usi waqt us ki chut mai ghusa diya .ab woh thoda se chikhi aur mai tez tez dhakai dena shuru kar diya .woh tah muh se kuch bol hi na paa rahi helo.bhi fath fath kai nikal raha tha bas uska muh toh lal hothai ja raha tha us ki ek tarah se jaisai mainai gand mar he le ho jaisai .bas usnai yeh keh ke hello.kuch sonai nahi de raha............phone rakh diya..aur mainai bhi apna lund nikala aur dono ka muh apnai lund kai nichai rakha aur do teen pichkarai un ke muh mar de aur tabhi dono bhabiyon ko dekhtai huai usai kaha plan kamyab raha. Uskai baad yeh kand toh jaroor shyam ko hota tha.lakin mai toh bhabi ko kabhi kabhi toh raat khanai waqat pakad laita tha aur bina kapdai utarai mexi mai hi chood daita tha.
8:28 AM

mera naam ali hai aur mein islamabad.(pakistan) ka rehne wala hun.meri age 20 saal hai aur height 5.9 hai.Ye meri aur meri aunty ki story hai. Ye tab ki bat hai jab mai 18 saal ka tha aur 12th me padh raha tha aur mere uncle ki nayi nayi shadi hui thi. Shadi se pahle wo dubai me kaam par the aur shadi baad 2 month ke baad wo wapas dubai apni job pe chale gaye. Aur nayi chichi jinka naam Nina ko hamare paas hi chhod gaye the. Mere exam paas me the to mai raat ko der tak padhta tha aur subah bhi jaldi jag ke tution ke liye chala jata tha. Eq baar mere mom dad ko kuchh kam se bahar jana pada aur unko aane me 2-3 din lag sakte the to ghar me me aur meri nayi chachi akele hi the.
Meri chachi dikhne me to Average beauty thi lekin uska figure bahot mast tha. Eq din me raat ko padh raha tha raat ke karib 10 baje honge chichi mere room me aayi aur boli kya kar rahe ho Abhi, Ghar me muje sab abhi hi kahte hai. Maine kaha bas padhai kar raha hun, aap soyi nahi? Unho ne kaha Muje Neend Nahi Aa rahi hai, chalo hum kuchh baate karte hai, tumhara bhi mind fresh ho jayegs baad me tu padh lena, maine kaha ok Chachi. Hum dono indher udher ki bate karne lage. Phir achanak chachi ne pucha tumhari koi GF hai? Maine kaha nahi kyon ? Unho ne kaha kuch nahi.
Aise hi kuch bate karke wo apne room me chali gayi lekin mere man me GF ki soch chhod gayi. Aur mai bhi soche huwe so gaya. Dusre din main utha aur tutuon chala gaya. Dopahar me jab me ghar pe aaya to Chachi ghar pe nahi thi wo tala laga kar bazaar chali gayi thi mere paas dusri key thi isliye maine tala khol ke ghar me gaya aur pani pi kar me drawing room me tv on kar ke sofe par hi baitha tha ki chachi bazaar se wapis aa gayi. Unhone doorbell bajai aur maine darwaja khola to me unko dekh kar eqdum chakit ho gaya aur mera muh khula hi rah gaya. Unhone mera muh bandh karte huwe pucha kya huwa abhi, tumhara muh khula kyo Rhah gaya tha. Maine kaha kuch nahi aise hi. To unho ne jyada zor dekar kaha bataona.
Actually us din chachi ne jeans ki pent aur red color ki Skin Fit T-Shirt pahne thi aur wo bahot hi sexy lag rahi thi aur maine shadi ke baad is roop me pahli baar dekh raha tha. Is roop me wo kuchh jyada hi sexy lag rahi the un ke boobs ka aakar pura hi saaf dikhai raha tha, unka pet edum sidha tha, hips thode bade the matlab total sexy lag rahi thi. Maine kaha “aap ko is tarah me pahli baar dekh raha hu is liye muh khula rah gaya.” To unho ne kaha “kua kaisi lag rahi hun is libas me?” Maine sharmate huwe kaha “bahot hi pyari aur alaa lag rahi ho”. To wo boli “kya fayda is tarah sajne ka dekhne wala to yaha hai nahi.” Wo mere chacha ko yaad kar rahi thi unku dubai gaye huwa 1 month ho gaya tha.
Unhone kitchen me ja ke launch banaya aur hum dono ne saath me lunch kiya aur hum baate karne lage to unhone kaha kal tum kah rahe the ki tumhari koi GF nahi hai aur aaj tum muje sexy kah rahe ho tumhe dar nahi laga ki main tumhe dantungi? To maine haka aap ne hi to zor dete huwe bolne ko kaha isliye main bola. To wo hasne lagi. Phir chachi ne pucha tumne kabhi kisi ladki ko touch kiya hai? Maine kaha school me hi hello ke liya haath milate he bas itna hi. To unho ne kaha aage kuch nahi kiya? Meine pucha aage matlab? To wo boli mere puchne ka matlab na samaj sako itne tum chhote bhi nahi ho. To main sarma gaya. Phir mene kaha aage badhne ka chance hi nahi mila to kya kare? To wo hasne lagi.
Aur achanak se pucha agar chance mil jaye to kya karoge? Muje kuch samaj nahi aaya kya bolu. Itne me chachi mere baju me aake baith gayi. Unka body mere body se touch hone lagi.. Mera body thoda thoda shivering karne laga. Utne me chachi ne mera eq haath pakad ke apni jhango pe rakh diya aur kuch der baad boli kaisa lag raha hai? Mai kuchh nahi bola. To unho ne apna haath mere body pe ghumane lagi us waqt unke boobs jo 36 ke the mere body se dab rahe the aur muje achha lag raha tha. Phir Main bhi mere hath dhire dheire unke jhango pe phirane laga aur bich bich me daba bhi deta tha to aunty hasne lagi.
Aur eqdum jor se muje baho me le liya aur unke boobs mere se eqdum hi sat gaye aur meri body se dabne lage. Phir maine eq hath unke T-shirt ke uper se boobs pe rakh diya aur dhire se daba diya to muje bahot hi achha laga. Wo turent ye boli Ye Kaha Se sikha Maine Sharma ke kaha Blue Film me dekha tha to wo boli Aur Kya kya Dekha tha? Maine kaha sex karte huwe mard aur aurat ko dekha tha. Aur maine unke lips pe mere lips rakh diye aur unke lips chusne laga, wo bhi mere lips ko chusne lagi, maine apne dono hatho se unke gol gol boobs ko dabata raha aur lips chusta raha. Phit maine apne hath unki t-shirt ke ander dalke boobs ko halke se masal ne laga to aunty siskariya lene lagi aur bol rahi thi aur dabao, bahot dino se kisine nahi chhua hai.
Muje bhi maza bahot Maja aa raha tha, thodi der baad maine unki t-shit nikal di ab wo sirf bra aur pent me thi, maine t-shirt nikli to aunty boli chalo room me chalte hai, maine kaha thik hai. Room mai jake aunty ne mera t-shirt aur pent nikal diya, ab mai sirf nikker me tha aur mera lund khada ho gaya tha aur nikker me samaye nahi samata tha, phir maine aunty ke boobs ko bra ke upper se kiss karne laga aur daba bhi raha tha, unke boobs bahot hi mast aur kadak the muje boobs ko masalne me maza aa raha tha, phir aunty ne bra ke hook khol diye aur uske nipple mere muh me de diye, mai maza se unke pink nipple chuss raha the aur wo sisak rahi thi “aur chuso mere raja maza aaraha hai jor se chuso” Ab maine eq hath se unki jeans ka button khol diya aur zip bhi, abb mera haath unki pent ke under tha aur mai unki panty ke upper se unki chut sahla raha tha.
Ab aunty kahne lagi “pent bhi nikal do na mere raja”, maine dheere se unki pent aut panty dono saathme hi nikal di aur dekha to unki chute q dum chikni the waha eq bhi baal nahi tha. Muje to dekhte hi maza aa gaya. Eq to Jindagi me pahli bar chut dekhi wo itni mast aur chikni ki pucho mat. Maine sidha apna muh unke dono pairo ke bhich me le ja ke apni jibh unki chut pe farne laga to aunty jor se siskariya lene lagi aur kahne lagi “chuso meri chut mere raja bahot dino ki pyasi hu”, mai unki chut ko chat raha tha aur boobs ko masal bhi raha the, thodi der bad maine chut ko chat ne bandh kar diya aur boobs chusne laga, tabhi aunty ne apna haath meri nikker me dal ke mera lund pakad liya jo us waqt Khada ho ke karib 6 Inch ka ho gaya tha.
Lund Ko haath me leke wo boli “tera lund to bahot hi garam lag raha hai” maine kuch nahi kaha, Phir aunty ne meri nikker nikai aur mera lund apne muh me le ke chusne lagi, wo pura lund apne muh me ander bahar karne lagi, thodi der ke baad wo boli ab meri chut ko chodo mujse ab raha nahi jata, aur wo apne pair phaila ke bed me let gayi aur muje apne uuper le liya aur apne hatho se mera lund pakad ke upni chut pe rakh kar boli ab dhakka do, pahle maine dheere se dhakka diya to lund thoda hi ander gaya aunty boli jor se dal do na, maine dusra dhakka jor se mara to mera pura lund unki chut me gush gaya to wo boli “maza aagaya tera lund bada mast hai meri jaan” ab muje jor se chodo bahot waqt se meri ye chut lund ki pyasi hai tere chacha ke jane ke baad kitni raat mai ungli dal.
Ke soi hun aaj isko puri taarah se chood de mere raja” maib jor jor se dhakka marne laga aur aunty bhi maze le le ke chudwa rahi thi, mere liye ye pahli baar tha is liye me jaldi hi finish kar gaya, aur mai aunty ke upper hi nidhal ho gaya, lekin aunty ne kaha kuchh nahi thdi der baad wapas karenge. Eq ghante taq hum aise hi nange hi soye rahe phir aunty ne muje sahlana suru kiya aur mer lund chus ne lagi aur mai bhi uske boobs aur unki gol gand ko sahlane laga dheere dheere mera lund khada ho gaya aur mai phir se chod ne ke liya tyar ho gaya, ab aunty ne kaha pahle mai upper chandhungi maine kaha jaisi aapki marji meri jaan, to wo apne dono pair phailake mere upper chad gayi aur mera lund apni chut me dal diya aur apne aap ko chudwane lagi muje bahot hi maza aara ha tha.
Aur aunty ko bhi mera lund bahot hi pasand aaya tha karib 10 min maze lene ke baad aunty niche utter gayi aur mize apne upper le liya, maine bhi zor se dhakke marna suru kardiya, aunty ko karib 15 min dhakke marne ke baad main finish ho gaya, phir hum dono lipat ke eq dusre ko sahlate huwe so gaye...
agar koi larki/aunty pakistan mein especially rawalpindi/islamabad mein mere sath kisi b tarah ka relation rakhna chati hai with full secrecy than mail me at ali_farhan@yahoo.com..
.relation bilkul raaz mein rakha jayega . i will wait for ur replies ladies
want to post your stories so mail us your story on this mail address. {urstory32@yahoo.com}
8:21 AM

Hello dear chootwalio aur apna lund haath me lekar mooth marne walo ko mera salam to dosto umeed karta hoo ki apko mere send kari hui sabhi stories pasand ayee hongi aur muzhe bahut sare dosto ka response bhi mila, to aaj main aap ke samne apni ek real story sunane ja raha ho jo ki mere pados me rahene wali punjaban aunty ke sath sex ki hai sabse pahale unke bare me bata doo aunty ka naam saruchi hai unki age 36 ki aur figure 36-38-36 aur dekne me bahut sexy lagti hai bat un dino ki hai mere ghar wale gaon me taoji ke ladke ki shadi hone ki wajah se shadi me gaye hua they aur main office me chutthi na milne ki wajah se ja nahi paya ( meri age 21 thi) aur meri nayi job lagi thi saruchi anty hamare pados me rahti thi to ek din jab me office se ghar pahucha to aunty ne muzhe bulaya bittoo ( my nick name) jara aana to main unke paas chala gaya anty ne kaha ki khana yahan kha lena kyonki ghra par to koi bhi nahi thaa isliye maine unki bat maan li aur unhe yeh kah kar ki main freshj ho kar ata hoo
To dosto aunty ke husband bank me service karte they aur aunty ne batya tha ki tere uncle teen din baad ayenge aur unke do kids ek ladka aur ek ladki they. Jab main unke ghar pahucha to aunty ne bahut sexy se nighty pahani huia this aur usme bahut sunder lag rahi thee maine bacho ke bare me pucha to aunty ne kaha ki wo so gaye hai kyonki subah jaldi school jana hota hai.aunty ne khana lagay aur main dinner karne kle baad jane ko kaha to aunty ne kaha ki aaj thodi der yahi rah jao muzhe dar lag raha hai aur tumhare uncle bhi nahi hai maine unki bat maan li aur tv dekhne lag gaya magar tv par khas progrram na aane kei wajah aunty ne kaha ki cd playar par moovie laga deti hoo aur unhone cd laga di to maine dekha wo ek blue film thi maine aunty se kaha ki yeh kya hai aunty ne kaha ki tera man nahi karta es tarah ki film delkne ka maine haa kar di main film dekh kar halat kahrab ho rahi thi maine aunty ke sath sofe par jaa kar baith gaya aur halke se unko haath firya to vo muzh se chipat gayi aur muzhe se kahne lagi kabhi kisi ladki ko choda hai mnaine kaha ke ladki ko nahi choda magar chodne ki bahut icha karti hai to aunty ne kaha ki maine tumhe batati ho kaise karte hai sabse pahale hum dono ne apne kapde utar diya aur sirf under garment hi badan par rahe
Mera lund tan kar khada ho gaya tha maine kaha aunty kya karna hai to unhone kaha ki muzhe mere naam se bulao manine kaha maine tumhe saru bulaonga maine kaha saru darling kay karana hai unhone apne bopobs ki taraf ishara kiya ki inhe press karo unko dabne me bahut maza ayay aur udhar film me maine dekha ki ek admi aurat ki choot chat raha tha aur doosra admi usi aurat ki gaand chat raha tha maine bhi saru se kaha ki main bhi aise hi karna chahta hoo aur maine aunty kio garam gili choot ki sucking kari bahut maza ayaa 15 minut tak sucking karne ke baad saru ne kaha mere raja meri gaand chato maine jhat se gand ka ched chora kar apni jeev dal kar chatni suru kar di muzhe bahut maza aya autr 15 minute tak chatne ke baad saru darlkingh ne kaha raja aaj tumne muzje jannat ka maza diya meriu gaaand aaj tak kisi ne nahi cjhati thi mere raj aaj tumne muzhe bahut maza diyta hai aut saru ne mere lund ko mooh me lekar chosne lagi aur kuch der baad usne apni choot ki taradf ishara kiy ato manine ek jhatke me laund pael diya aur 20 -25 miunute tak tabrtod dhake mare is bioch saru teen baar jhad chooki thi aur 25 minutre bad maine bhi apna sara cum saru ki choot me chod diya uske baad maine saru darling ko char bar chot chodi aur 2 baar gannad mari aur agle teewn dino tak jab tak uncle nahi aye maine kam se kam 20 baar saro ko choda to dosto KAISI LAGI MERI KAHANI PLESE SEND ME COMMENTS ON MY MAIL ( kapil_jain1979@yahoo.co.in ) and u may also contact me on phone any girl, bhabhi , widow, old lady can funcking may cal me 9310433344 & 9212076661 i was wainting your reply and i m living in arjun nagar, shahdara, delhi if any girl and anuty should fucked with me so contact on above said numbers
8:20 AM

Hi, Dosto mera naam Deepak hei. Aur mei Btech kar raha hu. Meri age 20 saal ki hai.aur mei jhansi mei rahta hu. Mei aapko meri aapni pahli sex ki kahani sunne ja raha hu. Mere ghar ke paas hei sandhiya naam ki ladki rahti thi . Srif 18 saal ki. Meri ek girl thi usaka naam kanika tha. Sandhiya ko kanika aur mere bare mei pata tha. Ek din jab mei kanika ko kahi le gaya tha to yeh baat sandhiya ke aalawa koi nahi janta tha kyoki mei kanika ke ghar phone sandhiya se hi karta tha. Kanika aur sandhiya ache dost ki tarah baate karte the. Kanika sandhiya ko mere aur kanika bich huwe sex ke bare mei sab bata deti thi. Kanika ko yeh nahi pata tha ki sandhiya ki bhi sex karne ki ichha hone lagi thi. Who humesha mere ghar par aati aur mujhse bolti rohit bhiaya aapne kal kanika ke sath kya kiya. Mei bolta ki tujhe kya kaam hei yeh sub baate se to Sharma ke chali jati. Mei ne kanika se pucha to kanika ne mujhe bata diya ki who yeh sub baate usako batati hei. Mei samaaz gaya.
Ek din jab mei aapne ghar mei kaam kar raha tha. To who mere paas aai aur mujhse baate karne lagi. Mei ne usako kaha ki tu abhi jaa thodi der se aana mujhe kaam karna hei. Magar who nahi mani mei ne thodi der tak bola phir who chali gai. Mere mammy ko market jana tha. To mammy ne mujhse kaha ki mei thodi dder mei wapas aa jaungi tujhe chay pina ho to sandhiya ko bol dena who bana degi. Mei ne kaha thik hei. Mammy ke jane ke thik baad hi sandhiya phir se mere yaha aa gai. Aur mujhe pareshan karne lagi. Mei aaapna kaam nahi kar paa raha tha. Itne mei sandhiya ne mere hath se pen chhain kar mere kamre mei bhagne lagi. Mei usako pakkadne ke liye khada huwa. Mei ne usako pichhe se pakad liya. Jab mei ne usako pakkada to mere hath usake bobs par the. Who bahut hi naram the.aur thode chhode bhi the. Mera lund unki gaand par tha. Thodi der tak pakkad ne ke baad usane mujhe pen de diya. Mei pen nahi lena chahta tha magar mei ne use chhod diya. Mei ne usko kaha ki mujhe chay bana de usane kaha thik hei bhaiya. Aur who chay banne ke liye chali gai.
Mei thodi der tak sochta raha ki kya karu. Magar ab mujhse bana sex kare bina nahi raha sakta tha. Mei dheere se usake paas kichan mei gaya. Aur uske piche ja kar khada ho gaya . Aur kahne laga ki kya abhi tak chay nahi bani. Aur mei usake piche se hat gaya. Kyoki who samaz gai thi. Who mujhse katrane lagi. Mei bhi samaz gaya ki yeh ab mujhse katra rahi hei. Usane mujhe chay di. Aur kaha ki bhaiya mei ja raha hu ghar. Mei kaha ruk na chay to pine de usake baad chali jana. Usane kaha thik hei pi lo. Mei use aapne kamare me le gaya. Who mere kamare mei ek kone mei chup chap khadi ho gai. Mei ne socha ki ab kya kiya jaye. Mei ne usase jaan kar kanika ki baat ko cheda. Mei ne usase pucha ki “teri kanika se koi baat hui hei kya” usane kaha ki “nahi” phir mei ne usako kaha ki tu kanika ko phone kar ke yaha bula le. Usane kaha ki kyooo yaha kyoo bula rahe ho bhaiya. Mei ne kaha ki mammy nahi hei na isiliye. Usane kaha thik hei. Who boli ki mei phone kar ke aati hu. Mei kaha ki ruk mere yeh kahne se who ruk gai aur kahne lagi ki kya kah raho bhaiya. Mei ne usase pucha ki kanika tujhe kya kya baat batati hei. To usne kaha ki kuch nahi. Mei samaz gaya ki yeh ab dar rahi hei mujhse bolne mei. Mei ne kaha ki sandhiya tu mere paas aa. Who boli ki kyoo mei ne kaha aa to sahi. Who dheere se mere paas aai mei ne usako bed par bethaya aur kaha ki sandhiya tujhe sab pata hei na mere aur kanika ke sex ke bare mei. To who kahane lagi ki bhaiya mujhe kuch nahi pata hei kasam se who us samay dar gai thi. Phir mei ne kaha ki koi baat nahi. Tujhe humari baate janna ho to mujhse puch liya kar magar kanika se mat pucha kar. To usane turant pucha “kyoo” mei kaha ki kahi kanika ne teri mammy se kah diya to. Usane dhaare se haa ki. Usake baad mei ne usase pucha ki tujhe janna hei kya abhi baat. To usane dhaare se aapne muh ko nahi mei hillaya. Phir bhi mei ne usako baat batana shuru kar diya thodi der tak to who na na kar rahi thi usake baad who gour se sunne lagi. Mei ne usako ek baat to puri baata di. Usake baad usane mujhse kaha ki bhaiya koi aur din ki sunnoo na.
Jab mei ne usase kaha ki mei ab sunnta nahi hu. Karta chata hu. Who ek dum se khadi ho gai mei ne usako aage se pakkad liya aur uske hoto ki kiss lene laga. Who mujhse chhutne ki puri koshish kar rahi thi. Magar mei ne usako chhoda nahi. Thodi der ke bad mei ne usako kaha ki bed par let ja magar who boli ki mei chhilla dungi. Bhaiya mujhse chhodo mei ne kaha ki thik hei tu chhila mei ne usako aapne haatho mei uthaya aur bed par leta diya aur usake upar let gaya. Mei ne usake hatho ke pakad liya aur usaki kiss lene laga thodi der tak to who na na karti rahi. Phir mei ne aapna ek hath se usake dono hath pakad liye. Aur ek haath se usake salwar ka nada khol liye who nahi nahi kar rahi thi. Phir mei ne usake salwar mei hath daal kar usaki chut ko sahlane laga. Thodi der tak yeh karne ke baad who bhi garam hone lagi. Mei ne phir usake hath ko chod diya aur usake baad mei samaz gaya ki ab yeh bhi garam ho gai hei.
Phir mei ne usaki kurati uteri aur usake sath usaki samij bhi utar di. Mei ne usake bobs ko sahlane laga aur usaki chut ko hath se sahlane laga. Mujhe pata tha ki yeh pahli baat sex kar rahi hei. Usake muh se hhhhhh. Ki aawaj aa rahi thi. Mai ne usako kaha ki mei kanika ke sath bhi yahi karta hu. To usane aapni band aakhei kholi aur kaha ki usake baad kya karte ho. Mei samaz gaya tha ki yeh ab puri garam ho gai hei. Mei ne usake pure kapade utar diye. Ab who mere saamane puri nangi thi. Mei phir aapane pakade utare aur tel ki shishi le kar aaya. Mei ne mere lund par tel lagya jo ki 7 inch ka hei. Usake baad usaki chut par tel lagya. Mei usake kah ki mei aapna lund dalu to usane kaha ki dal do. Mei ne jeise hi aapna lund thoda sa usaki chut mei dala to who zor se chillah di. Ooomm aaaa yee nahiiiii bhaiyaa nikalooo. Mei ne lund nikala aur kaha ki thoda to dard hoga. Tu itni zor se mat chillah. Usane kaha thik hei magar bhaiya thodi dheere dalna. Mei ne phir se aapna lund usaki chut mei dala. To who jeise hi chillai mei ne aapna muh usake muh mei rakh diya aur usake muh ko chusane laga. Thodi der ke baad usaka challana kaam huwa. Phir mei ne aapni kamar ko thoda piche kar ke zor se ek jhataka diya aur aapna pura lund usake chut mei dal diya. Usake baad who to samzo mar hi gai. Itni zor se chillai . Mammyyy nahiiiii bhaiayaaaaaa nikalooo phir mei ne usaka muh se aapna muh laga. Liya aur zor zor se hilne laga. Usaki chut mei se khun aane lag gay aur who pagal si ho gai. Mei ne usake chillahne par bhi use chodna nahi chhoda aur chhodate hi chala gaya.
Thodi der ke baad mere curm nikal gaya. Jo mei ne bahar nikaal diya. Aur usake upar hi thodi der par leta raha. Mere lund ko usaki chut mei se bahar nikaal ne baad hi usko shaadi ki haa li. Aur kaha ki bhaiya ab mei aapse kabhi nahi chudwaungi. Mei usake kaha ki tu aapna khun saaf kar le aur kapade paahan le. Mei aapne kapade pahan liye aur usake baad. Aapna kaam karne laga gaya. Thodi der ke baad who kaamare mei se bahar aai aur kaha ki bhaiya mei ja rahi hu. Mei ne kaha ki thik hei ab kab aayegi. To usane kaha ki jab time milega. Aaj bhi mei usako jab bhi moka milta hei to chodta rahta hu. To dosto mere yeh kahni aap logo ko keisi laga. Mujhe jarur bataiye.or any unsatisfied woman, divorced, girl wanna have fun so plz call me Mera id hay .deepaksingh200@rediffmail.com.
Thursday, March 11, 2010 2:27 AM
Friday, March 5, 2010 2:26 AM

Hi Doston, kahani un dino ki hain jab main wife aur apne bache ko unko ghar yani ki meri sasural main chodne gaya tha. Meri wife ka ghar bahut bada hai aur wo log sanyukt pariwar mai ek saath rahte the ek badi si hawali ke type ghar tha. Khair jab hum log pahunche ghar par to swagat ke bad meri wife ne kahan ki chalo appko nai dulhaniya se milaon jo ki mere chote saale ki wife thi. Unki shaddi huay lagbhag saal hone ja raha tha aur main unki shaadi main kisi karan wash nahi ja paya tha. Ise liye merea introduction uski wife se pahli baar ho raha tha. Waise usko video pe to dekha tha, par sakchat darshan ab ho rahe the. Usko aankho ke barre main bahoot baatein hoti thi. Vo mere saage saale ki nahin wife nahin thi. Main aur meri wife uske room main pahunche aur wife ne kaha usase ki lo mill lo apne jija ji se. Vo ghunghat udho huay aayi aur mere paon chuay, phir main soofe par baith gaya. Phir vo ek thali le kar aayi paani se bari hui, aur mere paon ko dhone lagi – ye ek riwaj hota hai gaon ke culture main. Phir meri wife ne ghoonghat uthaya to maini uski soorat dekhi , vo kafi goori thi aur gal phoolay phoolay thay, Hieght yahin 5 foot 4 inch ki hogi. Bhara bhara badan tha uski achi khasi tandaroost lag rahi thi. Phir hamri aise hi kuch baaten hui ki kahan ki rahne wali ho? Padhai kahan tak ki hai? Yahan Kaisa lag rah hai? Koi problem ya dikat to nahin hai?
Wo jawab deeti rahin aur paon dhoonte rahi phir end main usne mere paon main ek chikoti kat li, maine kahan oooeeiii. Wo hans padi aur bola ki mera hak banta hai jija ji aise karne ka kyon? Main bhi hans pada aur uski oor dekha to wo bhi mujhe dekh rahi thi aur uski aankhon main ek ajeeb si kashish thi. Maine use moonh dikhaye ke 500 rupayee diye aur chala ayya wahan se.
Phir din may main wife aur bache ke saath leta tha aur laptop par Card game khel raha tha, ki achanak wo aa gayi aur bistar par mere paon ki taraf aa ki baith gayi, mera angootha uske back side ke chhotad par laga to maine paon peeche kar liya. Wo kahne lagi ki kya kar rahe ho. Meri wife ne bola ki main to bache ko sula rahi huin aur jija ji Computer khel rahen hain. Usne kahan ki jija ji mujhe bhi bataiye na, main kahan ki taash khelna aata hai to wo boli hain. Main use agge aane ko kahan to wo aur aage aa gayi aur meri jaanghe uske back side par touch hone lagi. Phir maine use laptop par game bataya aur uska haath pakad kar laptop pe seekhayan ki kaise khelta hain aur maine uske haathon main chutki de di to wo mujhe ghoor ke dekhne lagi aur main mushkara diya.
Phir usko kisi ne bulaya to wo chali gayi. Meri wife phir uthi aur mere se kaha ki “Aaj ye mujhse pooch rahi thi ki aap aur jija ji jab kam karte hain to kaisa lagta hai.Maine use kahan ki han achha lagta hai, kyon tumhe koi pareshani hai kya. Toh wo boli ki nahin aisa to nahin hai par jab unka(Saale) ho jata hain to wo bas turant karwat badal kar soo jate hai, tab tak mera kam nahin hota.Toh maine kahan ki aisa toh nahin hona chahiye, aur agar ho raha hai to usko jab tak tumhara na ho jai saath dena chahiya. Khair main to baat nahin kar sakti unse. Toh wo bas moonh bana kar baith gayi.Tab maine tasali dene ke liya kah diya ki main deekhati huin ki Jija ji use kusch baat kar le. Kyon main theek kahan na”. Maine kahan ki theek hai main general way main usase pooch kar baat kar loonga. Phir hum logo ne sex kiya aur so gaye.
Raat main khana khane ke bad maine apna bistar terrace par lagva liya kyonki garami main gaon mai light ka bharoosa nahin hai kab aaye aur kab jaye, par wife ne kahan ki wo neechi hi Angan main bache ko le kar so jayegi aur light aai to andar kamare main chali jayegi. Maine kahan theek hai, par chat pe koi aur to ho ga na, hai usne kahan ki wo saale sab aur unki wife doone soote hai chat par. Aur bhi log soote hai par wo aaj nahin thay. Mera bistar saale sab ke saath laga aur uski side main uski wife ka. Phir meri saale se baat hone lagi ki kaisi rahi paheli raat? Usne kahan ki theek thak, phir usne poocha ki Jija ji ek baat bataon ki maine kuch video dekhen hai to usme to ladka badi deer tak laga rahte hai, To Maine jwawb diya ki, wo log to dawa kha kar karte hai, kyon tumhara jaldi ho jata ha kya. Usne kahin nahin par uska nahin hota jaldi aur main thak ke soo jata huin.
Maine kahan ki aisa nahin karna chahiye, to usne poocha ki kaise karna chahiye. Maine kaha ki jab bhi tumhara hone walan ho to kuch aur sochne lago aur uska saath do jab tak uska na ho jaye. Usne bola theek hai koshish karta huin aur dawa ka naam poocha to maine kahan ki koi chemist agar jaan pahchan ka hain to wo de dega par sambhal kar ishtemal karna usko kabhi kabhar side effect bhi hote hai. Phir chat par uski wife aa gayi ek gilas main doodh le kar aur ek main Tel ki sheeshi. Wo mere paon ki taraf baith gayi peeth kar ke taki wo saale ke paon daba sake. Usne saale ko doodh diya aur mujhse poocha ki app ke liye bhi le aaon to maine mana kar diya ki main doodh nahin pita. Phir wo saale ke paon dabane lagi. Maine apna ek paon ka aangotha uski chootad ke neeche touch karya, to wo kuch nahin boli, phir maine doosra paon uske ush taraf ki jaanghon se touch karaya tab kuch nahin boli. Main apne angothe se uske gaand par upar neeche karne laga aur doosre se uski jaanghe sahlane laga saadi ke ooper hi. Ish beech hum log kuch general baaten karte rahen ki shahar main sab aacha aacha hota hoga, light rahti ho gi, app kab jate ho aur kab aate hon, ghoomne phirne, picture deekhne jate hoge vagara vagra. Phir wo mudi aur kahan ki layeye jija ji appke pair bhi daba deti huin aur mere pair dabane lagi. Maine Barmuda pahan rakha tha, usne thoda tel liya phir mast se dabne lagi aur poochna laga ki didi ke saath kaisa lagta hai, wo paon dabti hai ki nahin maine kahan ki aacha lagta hai aur hai wo bhi pair dabati hai par jaise app daba rahe ho waise nahin to wo khush ho gayi aur use meri jaanghon ko bhi dabana shooru kar diya, do teen bar uska haath mere barmuda ke andar bhi gaya aur meri underwear ko touch kiya. Tab tak saale sab karvat badal kar so gaye the. Phir usne meri jaanghon ke beech jahan par underwear ka beech ka hisa aur lund se jaanghon ke joint par apni taraf kheech kheech ke dabane lagi mujhe bahut aacha lag raha tha. Ish beech mera ling poora tan gaya tha aur usne do teen bar use touch bhi kiya to aur bhi tan gaya. Wo dabate waqt pooche rahi thi kaisa lag raha hain to main kahan ki bahut aacha. To Wo khush ho gayi, phir maine kahan ki bas karon, toh saale sab achanak bole ki “Hamar moond peerat ba, tanik dabai deetu”. Wo ab mere aur saale sab ke sar ke beech aa kar baith gayi , meri tarf uski peeth aur gand thi. Maine apne muh se uski saadi ke upar hi thoda thoda chootad ko katne laga, aur ek haath upar kar ke kohini se uski jaanghe sahlani laga saadi ke upar upar hi. Thodi der main saale sab so gayi gahri neend main. Maine uske nange pet pe haath phira phir doosra haath se bhi doosri taraf ki jaanghon ko sahlane laga. Maine ek do bar uske maame bhi touch kiye to wo kuch nahin boli. Maine phir pet pe haath phira to palat gayi aur mera sar apni goond main le kar dabne lagi , kahi ki lao appka bhi daba do to maine poocha majak main ki kya to wo hasne lagi aur kahan ki app bade majakiya hai. Main uske pet par kis kar ke jab jeebh lagayi toh use current jaisa laga aur usne apne maame mere moonh par daba diye. Main doone haathon se uske maame dabane laga aur tits to masalta raha Blouse ke upar hi. Phir maine ek haath uske blouse ke andar dalne laga upar se to usne blosue ke button aage se khol diye par las wala rahne diya. Main uske maamo ko aap apne moonh se dabane laga aur jab jeebh lagayi to wo sihar uthi tab maine uski peeche se bra khol di. Aab main uske boobs ko masti se apne moonh main le kar uski nipples to kabhi kat bhji leta aur kabhi choosne lagta , uske maame badi hi mast the size itna ki ek haath main aaram se aa jaye. Uski saanse tej ho rahi thi aur vo siskariyan bhi le rah thi jab bhi mai uske tits par apne daant lagata. Wo thoda sa paon aage kar ke meri taraf karwat badal kar let gayi. Maine uske saadi paon se apne paon se upar kar di aur ek haath uske paon se jaanghon tak sahlane laga aur maame to main phoont hi raha tha. Jab mera haat uski underwear par gaya to usne apne dono paon ghootnon ke bal utha liye aur phala liye ishe uski sadi bhi upar hi thi aur mera haath uski choot par pahuchane laga. Uski poori panty gili ho chooki thi main use pahale tight kar ke kheecha aisay ki wo sikud kar chhoot ke raste main atak jai, use bahut maja aa raha tha aur wo maamay bhi khhob jor se dabwan rahi thi. Main uski chhoot ke upar jab haath gaya to wahan par pubic hair ka jungle tha. Maina kahan ki saaf nahin karti kya ishe, to wo boli hai roj nahate waqt main shampoo yahan bhi lagati huin, to main hans pada aur vo mujhe aaschariyachakit ho kar deekhne lagi. Maina kahan ki in balon ko katon ya save karne chahiya. To usne bola kya ye bhi shave hota hai, maine kahan hai ya to razar se ya phir Hair Remover se, to usne poocha ki isase kya maja aata hai, maina jawab diya ki isase chikani Chhoot ko chatne main bahut maja aata hai. To usne kahan ki chi whan bhi chatate hai kya, main kahan hai par pahele use achchi tarah dhoo late hai. Maine kahan ki kal main razar aur hair remover tumahare liye le aaonga aur apni chhoot ki chikana karna tab main bataonga ki kaise karte hai. Wo booli theek hai, tab maine uski panty upar chadhiye to usne poosri hi nikal di aur maine uske phoodi ke andar ek ungli de di, phir doosri di aur aage peeche andar bahar karne laga, thodi der baad uska shareer akda aur wo mere se lipat gayi aur uski chhoot se tej dhar nikal aur wo nidhal ho gayi. Wo mere moonh ko bahut kiss karne lagi. Tab maine kahan ki kal aisa karna ki main neend ki goli le aaonga to doodh main Saale ko de dena. Phir hum jam kar aapki chudai karenge chat main jo kamara bana ha vahan par. Chat pe ek kamara bana jisiki chabhi hamare paas rahti thi ki kabhi hum log aaye to upar so sakte the light aane par. Par cahndani raat thi aur hawain bhi khoob achchi chal rahi thi. Usne kahan jija aap bahut achche ho apne paheli bar mera poora kiya hai. Maine usase kahan ki kal main ek hi sharat main karoonga, to wo boli kya to maine kahan ki jaise bhi main tume karoonga waise hi tumbe mere saath karna. Wo boli theek hai, ish beech usne mera lund apne haath main pakad kar haasth maithun kar rahi thi, mera nikalne wala tha to maine haath choodwa liyan.
Agale din maine usay bazar se kharid kar Ready shaver kit diya aur Anne french bhi diya amuka deekh kar ki koi dekh na le. Aur do goliyan bhi di ki isay doodh main dal kar saalay ko de dena. Wife ne poocha ki raat main neend aayi ki nahin to maine kahan ki hain achchi need aayi achchi hawa chal rahi thi. Phir maine kahan ki upar wala kamara set kar lete hain din main main whan hi soonga kyonki achchi hawa chal rahi hai aur light bhi nahin hai. Wo boli ki theek hai, hum log upar gaye aur Taakhte par jitne gaada , kathari lage the kuch beecha diye aur kuch Loha ki trunk ke upar rakha dye. Kamara aisa tha ki ek khidki se hawa aaye to theek uske same ek khidki thi ki hawa nikal jayi. Phir maine apni wife ko kiss kiya to who boli mat karon mer period aa gaya hai. Maina kahan theek hai. Din main ek baar saale ki wife aayi jab main chat par laptop par khel raha tha akale, wo aayi aur boli jija ji kya kar raho ho to thodi der baithne ke baad usne upni saadi uthat thi paon se aur apni clean shave pussy dikhai to main to pagal hi ho gaya, ek dum makhan jaisi clen aur gori aur use par uski gulabi chhoot . uuff kya kayamat dha dena wala seen tha, phir achanak usko neeche se kisi ne bulaya to vo neeche jane se pahale poochi ki kaisa hai, maina kahan ki mast aur ek kis diya usko aur boola ki raat ke waqt isay achi tarah dhoon kar aana. Wo Boli theek hai, main phir nahane chala gaya aur maine bhi apne jhaant ke baal shave kar liye achchi tarah. Raat main as usual wo Doodh aur Tel le kar aayi aur Saale ke paon dabne lagi aur doodh de diya, thodi hi deer main wo so gaya, hum ne usay tasali ke liye uthane ki koshish ki par wo kuch budbuda ke so gaya.
Hum log uthe aur Terrace wale kamere ki taraf badhe, pahale main gaya phir thodi der main aa gay ye dekh kar ki koi deekh to nahin raha. Wo jaise hi andar ghusi to main usay kheecha aur darwaja ki sitkani laga di. Maine usay trunck ke upar jo bistar that wahan pe khada kiya aur ek jordar kiss kiya uske hoonthon par meri jeebh uski jeebh se takra rahi thi aur uski jeebh maine apne poosre moonh main le kar do teen bar suck kiya to usne bhi waise kiya to mai pagal aur madhosh ho gaya, ish beech maine uski bra khol di aur blouse usne app hi khol diya, wow uske nagan boobs doodhiya raat main kya mast lag rahe the, uske boobs ke tits ke charon taraf koi circle nahin tha aur wo gulabi rang ke tane huay mast chamak rahe the kyonki khidke se seedhe Chand poornima wala camak raha tha jaise usay bhi hame sambhog karte huay deekhna tha. Phir main uski nangi peeth par aur gale pe kissing, sucking and bite karne laga aur whan par jyada hi der aur tej se jahan par use current jaisa ahsaah ho raha ho. Wo pagal hui ja rahi thi aur siskariya le rahi thi par awaz bahar jane ka dar nahin tha kyonki raat bahut ho chuki thi, neeche light bhi thi sab ke Ceiling fan chal rahe the, saalay sab ko hamne gahari need main sula diya tha. Phir main thoda neeche aaya aur usay takthe par lita diya aur uske boobs ko moonh mai lekar bheenchane laga, uska aadha se jyada boobs moonh main le kar andar bahar karne laga to aawajen nikalna shoori ho gai like oyeee uffff ouchhhhhhhh hmmmmmmmmm. Maine uske tits ko pahale jeebh se encircle kiya phir dheere se ek daant gadane laga to tuh wo koodne hi jagi, Maine daant achi tarah gadaye to usne mere sar ki aapni andar hi aur jor se daba liya, waise hi main doosre boobs ke saath kiya phir main jeebh lagtay hue peet nabhi aur kamar par aaya aur whan par biting jyada ki jahan use sirhan, current ka ahsas ho raha ho. Phir maine uski saadi utari aur phir peticot bhi utara to dekha ki Panty nahin hai main uski chikani chooth deekh kar uspar kood pada apna moonh le kay maine bahut kiss kiye, jeebh lagayi aur biting bhi ki uski chooth pahale hi gili ho chooki thi par maine abhi tak jeebh uske chooth ke undar nahin de thi jan boojhe kar. Maine apana Barmuda aur baniyan nikali par under wear nahin, main uski boobs par baainth gaya aur uske paon ki taraf jhooka aur uske pair neech se le kar kiss sucking biting karte huay upar aane laga uski jaanghaon ki taraf. Wo tab tak pagal ho chooki thi aur ish beech usne mera underwear nikala aur meejhe pahle to kiss sucking or biting karne lagi phir jab main uski jaanghon ke beech aphuncha toh usne mera lund ke supari ko kiss kiya fir encircle kiya aur andar le liya aur andar bahar encircle apni jeebh se karne lagi mujhe bahut maja aa raha tha to main usko choot ke andar jeebh dar dii aur pagalon ke tarah uski chhoot to suck bite karne laga aur jeebh andar bahar karne laga to uski chhoot se usa jhad gaya main usay poora chat karke phir uske clitoris par katne laga to wo phir pagal hone lagai aur ish beech mera lund ko choosti rahi, maine kahan ki mere nikalne wala hai to wo boli nikalne do aur mera andar hi jhad gaya, wo usay pe gayi aur phir mere lund ko choosne lagi. Main thak gaya to main bola ki aab main neech let jata huin aur tum mera saath waisa hi karon jaisa maine kiya hai. Main let gaya to usne bhi mere gardan se chest tak mere nipples bhi kate aur apni boobs touch karate karate neeche aane lagi, hum dono pooray nange doodhaiya chandani main nahan rahe thay. Phir wo aur neeche aayi aur mujhe ulta pet ke bal letne ko kaha to main let gaya. Use mujhe peeth se kiss, sucking, bitting aur boobs touching karte karte neeche aane lagi, mera ab tak dheere dheere khada ho chuka tha. Usne meri gaand ko jor jor se kiss aur katne lagi main to pagal ho kar uchalne laga wo aur neeche aayi aur apni jeebh mere gand ke ched par rakha kar chatne lagi aur jab usne jeebh mere ched mai dalna chaha to main bata nahin sakta ki kitna acha ahsas ho raha tha maino main jannat pahunch gaya hui. Phir wo meri peeth par ulta baith gayi ki jaisa uska moonh mere paon ki taraf ho jaye. Usne mujhe peeche se hi paon se kiss karna start kiya kabhi jeebh lagayi to kabi kata. Mera lund khada ho chooka tha poori tarah phir. Main palat gaya aur wo meri jaanghon ko kiss karte aur jeebh lagati hui lund ko moonh main liya, maine usesay kahan ki meri taraf wo apni chooth kar de.Main uski chhoot ko phir suck karne laga, poora kamara hamari khoosboon se mahak raha tha aur thandi hawanye hamare badan ko choo rahi thi. Hum logon ne 69 angle main hi karwat badle aur ek side ho kar wo mera lund choosne lagi aur mai uski phhudi ko. Phir maine usay baithaya usko tango ko phalya aur maine baithay baithay apna lund uski chooth ke ched par rakhan aur usay chhotad ke bal thoda uthaya aur lund andar daal diya, phir hamne baithe dhake marain, phir wo mere upar ho gayi aur upar se apni chhoot mere lund main dalne lagi , wow kya feeling thi bata nahin sakta, phir wo upar neeche hone lagi aur phir usne apne boobs mere moonh main dekar apne paon mere upar kiye aur lete lete chudwani lagi aur phir uska jhad gaya to main bhi neeche se jordar shot dene laga aur thodi der main mera bhi jhad gaya aur hum log thodi der aise hi lete rahe.
Phir wah uthi aur usne apni peticot, bra, blouse aur saadi pahan li main waisi hi nanga leta raha. Wo mere paas aayi aur mujhe kiss kiya moonh par aur booli Jija Ji main bata nahin sakti kitni tripti aur santusthi aaj mili hai mujhe, meri aankhen band thi tab maini aankhen kholi to dekha ki uski aankh main aanso thay. Maine kahan ki kya hua, ye aason kyon, to wo boli ki ye khusi ke aason hain. Phir wo bahar cahli gayi maine bhi apne kapde pahne aur saalay sab ke pas wale bistar par let gaya. Agale din main wife ko Chod kar chala gaya wahan se, par wife phone par baat karte huin hamse kahti hai ki Saale ki wife hamse appki taraf karti rahti hai aur saale sab bhi tarif hi karte rahte hai. Maine poonch ek bar ki unki life laise hai to wo boli dono bahut khus hai and thanks to jija ji jo unhone saale sab ko samjhaya.
2:23 AM

Hi Doston,
Meri peechali kahania “Sasural main saalay ki newly wed wife ki chudai” aur “Gonda Ki Gand” ka acha response milne par main aapke samne pesh kar rah huin Lucknow ki story. Last kahani main aapne padha ki hum log train se lucknow ja rahe thay. Ye kahani wahin lucknow ki hain. Jinke yahan par hum gaye thay. Wahan mera phir jana hua aur phir :-
Savita Talking over phone : “Khus Raho !! Anil ! Acha ?? Parso aa rahe ho lucknow exam ke liye. Theek hai main Bhaiya ko bata doongi…”
Savita telling Ashok watching TV that “Parso Anil aa raha hai aapke Mama ka ladka, kuch exam dena hai ushe.”
Ashok in reply to that says “ Theek hai main pintu ko bhej donga station vo ushe le aayega”.
Anil in bathroom opening the door Calling “Bhabhi !! Bhabhi !! Towel de do”
Anil thinking in Bathroom all wet after bath “ Aray Koi reply nahin, lagta hai bhabhi neeche khana bana rahi hai”
Anil total nude taking Towel from the room and Bhabi watching him total nude from the staircase watching inside the room and thinking “ohh he has a big dick than my husband” and smiles.
Anil inside the bathroom again and drying himself totally nude.
Turns back and found bhabhi sitting behind the curtain on western toilet and pissing. He screamed by removing the curtain and seeing bhabhi saadi upside till pussy and watching her sexy legs saying “Sorry bhabhi, the door was open so I got inside”. Bhabhi replying “I thought you finished your bath and was inside the room, so I came here for toilet and this stupid door has some problem from yesterday. I have asked bhaiya to get it repaired”
Anils run out of the Bathroom.
Bhabhi again looked Anil nude and his 8” tight dick inside the room from the staircase thinking “This horny dick is driving me crazy” Anil thinking “ Bhabhi is hot and wished for fucking him harder in background in doggy style”
Episode 3 :
Bhabhi and Anil sitting in sofa and taking Breakfast. Bhabhi Telling to Anil that “ Bhaiya called here and said he might have to leave form lucknow tomorrow morning to Indore for some important official work and will be returing back on next Saturday. So, when have you planned for going back.”
Anil replied “ I have one exam on Sunday and another on Tuesday, thus I will be returning back on Wednesday and I have got my Railway ticket already booked for the same”
Bhabhi said “ Please stay here for some more time till Saturday and get your new ticket on Sunday after cancelling the Ticket you have booked on Tuesday. As I will be totally alone because next week Pintu is also going to village for coming full next week from Monday onwards as there is marriage among their relatives and friends.”
Bhabhi Continued “ Don’t be worried about the resrevation that bhaiya will get it done from their VIP quota and If at all you are fixed about your plan then I have to go to my mother’s house in lucknow buit can’t leave this house unlockled as there is cases of theft here. So someone should be there at home, Or I could have called someone from my home but there is no one avialbale for coming and staying here for two three days.”
Anil answered with “ Yes, but let me talk to parents and inform about coming on next Monday”.
Bhabhi Says “ Don’t worry about that also bhaiya will talk to Mama ji for that and inform about it if at all he gets the confirmation for going tomorrow morning by today afternoon between 2-3 PM.”
Anil confirmed with OK for that. Then Anil asked sorry for the bathroom incident to bhabhi but bhabhi smiled back and relaxed him by saying “ Relax !! Don’t worry about that its just because of that door. Let bhaiya and Pintu get it repaired, menawhile you can used downstair bathroom if you have any problem with that upstair bathroom.
Anil says “ No, No its OK but he will keep it mind for the same that such incident should not happen again.
Bhabhi smiled and said OK. Then she asked about the girlfriends from Anil. Anil replied no bhabhi no girlfriend, I don’t have time for that means convincing the girl and running behind them and ultimately have sex with them and then left them.”
Bhabhi asked Anil “ What do you mean? You don’t have interest for Sex”
Anil replied “ No, No its not like that, I am more interested in sex but don’t want to waste time in Convincing the girl for the same. I fantisized more about sex, but I believe sex should be enjoyed with both partner interest and equal importance should be given to both satisfaction”
Bhabhi Said “ Means , tumhe paki pakai ladki chahihye, jo sex karne ko tayyar ho aur tumhe jyada patna bhi na pade, Kyon” and smiled. Anil also smiled.
Episode 4 : (Now story in Anil own words, also there are some hindi language written in english letters but easily understandable by Hindi speaking people)
Pintu joined us at 1’O clock and we all had lunch in Bhabhi’s upstair bedroom with AC. After Lunch we started playing Ludo. Bhabhi came back after finishing the Lunch used utensils cleaning. She wore a silky maxi coloured maroon till just below the knee. She was looking very sexy as her figure of 36- 28-26 was revealing from the maxi. She is having hieght of 5’ 3”, Very fair & slim with some what rounded square shape face. When she came for playing ludo she came on bed and sit with both leg folded so the maxi gets upward till just above the knee. Thus we both can see her sexy cleaned waxed legs very clearly and some time while playing we can see her clevage of sexy boobs.
Till 4’O Clock we played ludo and then Pintu left the house with bag for going to village for marriage ceremony. Meanwhile during the Ludo session Bhaiya’s phone has come and he informed about going tomorrow morning to indore at early morining and he will be coming late in the evening as he has to prepare for that tour. He then spoke with Anil and said stay here till next coming staurday and he will get his ticked reserved and also will inform to his Parents as well for the same.
After pintu left the house I watch the TV and then slept for a while and woked up by 7’O clock. Bhabhi woked me up and says lets have tea with Chowmein. Then we had chowmein and tea and little more talk. I asked her how you people sleep when we don’t have power. Bhabhi replied the Terrace with Misquito Net. I says Ok and then we moved to terrace. I saw two single bed Cot with Rods attached for Mosquito net arrangement. Then I said today I will sleep here only as I enjoyed sleeping on Terrace in open air. She says OK will keep the bed ready at night for the same.
Bhabhi’s bhaiya came at Night by 9:30 PM and we had dinner together and he informed me that your ticket is booked and he has informed to my Parents for the change in plan. He also said that you can use the bike for going to exam centre and also can used our car if bhabhi and you want see lucknow for roaming purpose. Then we departed for sleeping and while going upward to terrace bhaiya said “Good night, Bhabhi ka dhyan rakhna and all the best for the exams.”
I enjoyed my sleep as I kept fantisizing bhabhi for having wild sex with me in dreams. During night I removed my Bermuda and baniyan and was sleeping completely naked & nude. In early morning I just had one bedsheet over myself. Bhabhi came to terrace and started waking me up by calling my name and saying wake up !! wake up !!. She then removed the mosquito net and started removing my bedsheet as I was sleeping naked & nude and in morning dick always used to tight becausing of pissing urge, she saw me complete naked with my huge dick erected. She then put the bed sheet back and says she is going to bathroom and then come back soon downwards as the Sun will be over head very soon. The morning cold breeze woked me somewhat at the time when bhabhi removed my bedsheet over me. I woke up and started looking for my bermuda and baniyan but not found anywhere then I just wraped the bedsheet and moved towards downward. I pushed the first floor bathroom and then agin I saw my bhabhi completley naked taking shower bath standing in sexy pose Her very very milky boobs fully exposed and her black underwear going downwards backside just behind the hips so the hips were exposed and she was putting shampoo on her head. I saw that scene for some time and then I closed the door and gone downwards to ground floor and went inside the bathroom and pissed and got freshed up with Tooth brush. Meanwhile in bathroom I found bhabhi’s underwear silky Transparent light pink coloured. I wore that and came out of the Washroom again wrapping my self with Bed Sheet. Bhabhi has meanhwhile reached kitchen on gorundfloor I just asked bhabhi where is my bermuda and went inside the kitchen. She was looking more hot from behind as she has wore again a light Orange coloured half sleeve gown till just reaching Knee. Her Panty outlining was clearly visible with Bra as well. She has weared a thong type Panty where her ass was very much visible. She replied back by moving her head back that its kept in bathroom upstair and saw me in bedsheet wrapped around myself and then started laughing very loudly and teasing me with what you have done to you why this bedsheet you have wrapped around your self. I said Bhabhi you are very naughty you only have taken my bermuda and then laughing. She said then why you were sleeping naked and if Bhaiya could have come up then what could have happened. I said sorry to bhabhi for that. Then she asked me”Tell me is that the way you sleep at your home also.” I replied with “ No, Bhabhi, actually I saw some sexy dream and in that only I have taken out that bermuda & baniyan”. Bhabhi said then tell me the drean first, I said I don’t remember exactly” Then she asked whom you have fantisized , then I said “ You only , My dear bhabhi” and run upstair to bathroom. She said “you nauhty boy” with mischievious smile.
I took the bath after masterbating and wore the bermuda and baniyan, read the newspaper. Then, Bhabhi called me downstair for Breakfast. While having breakfast she kept on probong what I have seen in dream and I kept that thing in myself by answering some execusable reasons. Then she said what time my exam is there today, I told at 3:00 PM till 6:00 PM. Then, she told by what time you can be here then I said maximum by 6:30 to 7:00 PM. She said that after your exams get over, lets go to some movie in town by car and will have dinner outside. I said fine. Then she said she will booked the ticket for 7:30 PM show in the nearby Mall. I said OK. Then I studied something and then left the house after the lunch by 1:30 PM. I came back after the exam by 6:30 PM only. Bhabhi was not ready by that time, she said you just watch Tv for sometime meanwhile I get ready. I started watching Tv kept at ground floor Drawing hall. After few minutes I purposely started climbing the upstair for going to toilet upwards , as I reach the First floor I found the door was completely open and found bhabhi wearing a bra from behind. She was facing the dressing mirror and I was just seeing from the door’s corner. She was wearing a red coloured bra and below her navel she wore some white skirt till her legs. Then she wore a yellow Top T shirt with V neck. She was loooking very hot. I then went inside and says wow bhabhi you are looking very sexy. Then she says “thankyou my dear Anil. Lets go to movie then meanwhile you take out the car from the garage.”
I took out the car and she came back after sometime after closing all the doors and locked the home. Also Informed the neighbour that they are going out for some shopping and will be coming late so please look after the home meanwhile. They said OK. We reached the mall by 7:15PM and we went inside the hall and the movie was “ Basic Instinct -2”. I asked bhabhi this movie how come you are interested in this kind of movie. She said “she is very fond of watching english movie in theatre, but your bhaiya has no interest in movies and very rarely they go for such kind of movie. Some time along with Pintu she has come for watching only hindi movies”. But then I asked its Ok that you have interest in English movies but do you know about this particular movie “Basic Instinct-2”. She replied that she has seen “Basic Instinct 1” in her college days and thus very much interested to see this movie Part two. We enjoyed the movie had popkorn in between and some few moments when accidently I pressed her boobs and thighs, yes very much intensily. We took the dinner in the same mall and came back home by 11 PM. When we reached there were no power, but as the invertor was there so we went to upstair room. I changed to Bermuda and Baniyan and bhabhi went to bathroom and came out with a light green color gown full length. I proposed bhabhi for lets go to Terrace as there will be good breeze. She said OK. We went to Terrace and put the bedings on Floor only. We leid down for some time. Then Bhabhi asked me about my dream again and I replied bhabhi I dreamed of having sex with you” just in frustration so that she stoped asking about the same. But then she asked how? It was really enticining and exciting. I told I can’t tell in words. Then I asked to change the topic. She asked then “How you like the movie and what all you like” . I replied with “ Yes the movie was Ok not that much great as the first one and scenes were hot that’s what I like in that movie”. Then I asked her “when you have interest in English movie then bhaiya and you must be enjoying your sex in bed.” She said “yes we enjoyed but your bhiaya’s dick is just 6” and not as long as yours”. I was surprised to heard that and asked when did you saw mine. She said yesterday after bath and in bathroom and also today morning in bed. Then she said your wife or girlfriend will be lucky to have such big one. I said nothing but inside I was saying ” even you can have it too”.
Then the power came by 1:00 PM and Bhabhi asked me to come lets go to room and switch on the AC, I said I am OK here only but she took my hand pulled me for going downwards. Finely we went to downward and switch on the AC and lie down on bed with night lamp on. Finally we slept as we were tired of movie, driving and heavy food. I was at one corner and Bhabhi was on another corner.
The Interesting Fuckinf Session started:-
In between I woke for pissing and when came back bhabhi’s gown was slightly upward as she has bend her one leg and was lying in the middle of the bed and her head was towrads my side. I watched her sexy legs for some time and then I came back to my position. I lied in such a position that my mouth is very near by to bhabhi’s boobs and its nipples. Slowly slowly I moved near to her boobs and then suddenly she preseed my head against her boobs and I was completely aghasted by that surprise action but then I started biting and sucking her boobs by my mouth over her gown only. She started moaning and starting emitting sound like eshhhhhhhhhhhhh eshhhhhhhhhh and pressed hard my head towards her boobs. I some how started searched her bare body just above the gown and started licking her body just above the boobs and moved slowly slowly downward towards her cleavage and through my tongue only somehow I reached till her boobs below the bra and gown and finally reached the hard sharp nipples it was of size of our small finger tips and starting licking her nipples of One boobs in circular motion and in between I bite her nipples and then she just jumped like she got a current shock and enjoyed. I started taking her nipples inside outside form my mouth and some time takes large portion of boobs along with nipples.
She got excited and then suddenly she lifted her gown upwards till the boobs and put her hand in her panty and start massaging her pussy. I lifted her gown fully and opened up her bra and started sucking her boobs and nipples harder and harder with my both hand pressing & squeezing the boobs like eating mango. She was enjoying all that things and making many different exciting sounds like “shhhhhhhhhhhhh ahhhhh aeeeeeeeee aur dabao please aur dabao.” Maine Bhabhi ke hothon pe apne lips rakh ke upar upar unke lower lips suck karne laga aur unki jeebh mere monh ko kholne ki koshish karte hua andar chali aaye aur unhone mere jeebh ko apne monh ke andar kheech liya aur ushe choosne lagi. Then she starting sucking my lower lips and I was sucking her lower lips. What a taste and fragrance was coming like sucking hard jelly with lipstick smell and then I started sucking her tongue harder and harder. My hands by the time were working harder by working out on her beautifully 36” sized fully grown brown circle around her nipples of the both boobs. Then maine ek haath unke boobs dabana chalo rakha aur doosra haath maine panty ke under dal diya aur jor jor se unki clean shaved pussy ke lips ko masalne laga aur ek ungli andar bahar karne laga. Phir maine doosri ungli bhi andar dali aur bhabhi kaafi excite ho gayi thi aur unki pussy se paani nikalne laga. Main thoda utha aur bhabhi ke muh ki taraf apna bermuda nikal kar land latka kar unke upar chad gaya dono tange unke side par rakh ke unko seedha leta kar. Aur unki panty nikal ke phenk di jisme bhabhi ne meri madad ki usay apne tango se nikalne ke liye aur gown nikal diya bra ke saath hi, aur apni jeebh se pussy lick karne laga aur paron ko aur chowda kar ke taki chooth upar ubhar aaye aur aoni jeebh jitni andar chali jaye dalne laga aur lips moonh main le kar andar tak le kar andar bahar karne laga. Ab hum dono pooray nange thay aur mirror main bahut hi madak kamasutra 69 ke pose main thay. Uske clitoris ko kata aur joor se suck kiya to usne excitement main mera lund apne moonh main lekar choosne lagi. Chooste waqt uske dant lag rahe thay par usme bhi maja aa raha tha.
Main pagalon ki tarah unko pussy ko chat raha tha aur wo kafi awwazen nikal rahin thi mera lund moonh main liye huay hi like ommmmmmmmmm Omaaannnnnnnnn ughhhhhhhh. Phir main utha aur bola “bas bhabhi” toh wo boli “nahin Anil pls ab na satao aur mujhe apni bade ling se chodo na please.” Maine unki taange chowdi ki poori seedhi V shape main aur apna ling chooth main laga kar pahale chooth ke lips pe upar neeche kiya phir dheere se dhaka mara to ling andar 5” tak chala gaya aur bhabhi chilayee oooouchhhhhhhhh. Aur boli “ Anil beta dhire dhire” Maine phir apna lauda nikala poora aur ek jordar jhatake mara jisese ki mera poora 8” lauda poora ka poora andar chala gaya aur bahut hi mast sa ahsaas hua par bhabhi bhi jordar cheekhi “aaaaeeeeeeeeeeeeeee eeeshhhhhhhhhhhhh ufff mar gayi re. Chod dalo apni bhabhi ko, chod dalo aaj ish choot ko phaad dalo mere raja “ ye sun kar main aur excite ho gaya Phir maine dheere dheere lauda andar bahar karna shooro kiya. Maine uski ek taang seedhi ki phir doosri seedhi ki aur seedha let kar ush ke upar usay chodneay laga aur apna moonh se uske boobs ke nipples ko choosne laga bhabhi bahut hi excite ho rahi thi aur neeche se gaand uchaal uchaal kar de rahi thi. Aur bolo ja rahi thi “Anil aur chodo mujhe aur chodo.” Phir bhabhi mere upar aa gayi aur kood kood kar mere lund pe uchalne lagi maine bhi unke uchalte goobare jaise boobs pakde aur dabane laga aur phir wo thodi der main mere upar nidhal ho gayi, mera nahin nikala tha to maine necche se jor jor se marne shooron ki unki choot ko aur thodi der main mera bhi nikal gaya. Phir hum dono nange hi so gaye.
Subah annkh khuli to bhabhi ko nanga paya aur mera phir excite ho gaya. Main bhabhi ki peeth se chipak gaya kyonki wo ek side pe karvat kar ke soo rahi thi aur peeche se laowda dalne laga aur jab lawda andar chala gaya to main peeche se hi ek haath se gannd aur ek haath se boobs pakad kar side se hi lete lete peeche se unki chooth marne laga aur thodi der baad hi mera aur unka ek saath jhad gaya. Phir hum log ek saath hi bathroom gaye aur ek saath hi nahaye nahate waqt bhi main excite ho gaya aur unke boobs ko suck karne laga toh wo bhi mere lowda apni moonh main lekar suck karne lagi. Maine phir bhabhi ko Dewar ke shahare khada kiya aur khade khade hi laowda chooth main dala aur unko gond main utha kar shot marne laga phir thode der me main western toilet par baith gaya aur wo mere upar se chooth ko apni mere lauda ke supade par rakha aur upar neeche koodne lagi. Nahate nahate hum logon ka do baar jhad gaya. Nahane ke baad hum logon ne nanage hi nashate kiya aur nange hi phir se so gaye.
Ek baje aank khuli to maine dekha ki babhi nahin hai aur neeche gaya to wo lunch bana rahi thi aur unhona bina bra aur panty ke ek sexy sa chota sa light blue color ka gown pahna tha jo ki keval gaand tak hi aa raha tha. Vo bahut hi sexy lag rahi thi mera phir khada ho gaya aur maine bermuda utara aur unhe peeche se lapak liya, to wo boli Anil chodo na kkhana banane do mere se raha nahin ja raha tha to main unke gale main ek joordar kissing aur sucking session chaloo kar diya aur peeche se hi khade khade land unki chhoth main dalane laga par ja nahin raha tha to main kamar pakad ki peeche khhencha aur phir unko saath walay kamaray main le gaya aur soofe par ulta baitha diya unke chooche sofe par the ghhotne mat par maine unki taange peeche se phalayi aur lauda dal diya andar aur choochi pakad ke marne laga shot shot pe shot laghbagh cooker ke ek seeti baji to mera thodi der main jhad gaya aur unka bhi mere se thodi der pehle jhada tha. Wo uthi aur mujhe kiss pe kiss kari ja rahi thi to cooker ki doosri seti baj gayi aur wo boli ki tum bahut hi sexy ho aur jo bhi tum se karvayega hamesha satisfied hi rahega.
Agale din mera exam tha par humne poora din laghbhabg 10-12 bar har angle main choodai ki, BF laga kar har angle main. Exam ke baad hum log lucknow ghhomne gay, Ambedkar bagh main bhi maine unki choodai ki, Lucknow ki bhoolnhulayi main bhi ki, Apni chat par nange nange soye aur Friday tak khoob chudai ki. Saturday ko bhaiya aa gaye aur Sunday ko Pintu bhi aa gaya. Sunday ko mujhe sab log lucknow station par chodne aaye aur jatae jaate bhabhi ne sab ke saame mujhe gale lagaya aur cheek aur mathe par kiss kiya aur unki aankhon main aasun aa agaya maine bye bye karte Train se chal pada apne ghar savita bhabhi ki ek hafta full chudai ki yaadon ke saath.. Aray ye kya train main ek ladki choti si height par boobs kurte se yon jhalak rahe the ki bas. Raat main train ka intzaam bhi ho gaya. Par ye story phir kabhi…………
want to post your stories
so mail us your story on this mail address {urstory32@yahoo.com}